दिल्ली के तीनों नगर निगमों के महापौरों ने केजरीवाल के घर के बाहर धरना दिया

0
196

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)।

नई दिल्ली:

भाजपा शासित तीन नगर निगम सोमवार को दिल्ली के मेयर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (अरविंद केजरीवाल) ने आवास के बाहर धरना की मांग की और करोड़ों रुपये के मुद्दे पर उनसे मिले। महापौरों ने दावा किया कि यह निधि निगमों द्वारा आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर बकाया है। तीनों महापौर जयप्रकाश (उत्तरी दिल्ली), अनामिका (दक्षिण दिल्ली) और निर्मल जैन (पूर्वी दिल्ली) ने संयुक्त रूप से दावा किया कि निगमों का दिल्ली सरकार पर कुल 13,000 करोड़ रुपये बकाया है।

यह भी पढ़ें

उत्तरी दिल्ली के मेयर जय प्रकाश ने कहा कि वह और दो अन्य महापौर सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री के साथ बैठक करने की मांग करने के लिए उनके आवास पर पहुंचे थे। जयप्रकाश ने कहा, “तीनों मेयर सुबह से ही जमीन पर बैठे हैं और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मेयर के संवैधानिक पद का अपमान किया है और तीनों नेता, जो दिल्ली के पहले नागरिक हैं, ने संविधान को कायम रखने की बात कही। ”

भाजपा के तीनों नेता सुबह से ही धरने पर बैठे थे। इसके बाद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन आए और उनसे मिले, जिसके बाद उन्होंने धरना समाप्त किया।

दिल्ली: नगर निगम के अस्पतालों में वेतन नहीं मिलने से हड़ताल पर गए डॉक्टरों का समर्थन मिला

दिल्ली भाजपा के एक अधिकारी ने दावा किया कि मंत्री ने तीनों महापौरों को निगमों का बकाया जल्द जारी करने का आश्वासन दिया है। हालांकि जैन ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री के निर्देश पर बैठक के लिए महापौरों को बुलाया था लेकिन वे नहीं आए।

More News on our web site Dailynewscatch

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here